OYO में युवक - युवती ने खाया जहर, युवती की मौत युवक की हालत गंभीर, खौफनाक मंजर देख कर्मचारियों के उड़ गए होश..

3/13/2024 10:28:20 AM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक होटल के कमरे में युवक और युवती ने अचानक जहर खा लिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई है। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उसका उपचार चल रहा है। घटना मंगलवार शाम की है सूचना पर मदन महल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बताया जा रहा है कि युवक और युवती मंगलवार की शाम को करीब 4 होटल पहुंचे थे।


युवक जबलपुर का रहने वाला है और युवती दमोह जिले की रहने वाली थी होटल के रूम से तेज - तेज आवाज आ रही थी। जिसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना मैनेजर को दी थी सूचना पर मैनेजर मौके पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया जिसके बाद युवक ने उल्टी करते हुए दरवाजा खोला युवती अचेत अवस्था में पलंग पर पड़ी थी। यह देखकर होटल के कर्मचारियों के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari
युवक और युवती 4 बजे होटल पहुंचे थे और दोनों ने अपना आधार कार्ड दिया था और चाय और पानी का भी आर्डर किया था। कुछ देर बाद उनके कमरे में चाय और पानी पहुंचाया गया था। मृतक युवती का नाम आकांक्षा गोस्वामी था और युवक का नाम विपिन पटेल है। युवती जबलपुर में अपने रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News