बच्चा चोरी के शक में पीट-पीट कर युवक की हत्या

8/7/2018 11:44:27 AM

डिंडोरी : मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में पुलिस ने एक अंधे कत्ल का मामला सुलझाते हुए इसके बच्चा चोर होने के शक में एक युवक की ग्रामीणों द्वारा पीट-पीट कर हत्या किए जाने का खुलासा किया है। इस संबंध में पुलिस ने 10 ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। आरोपियों ने मानसिक तौर पर कमजोर युवक की हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे कुएं में फेंक दिया था।

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन के ने बताया कि समनापुर थाना क्षेत्र के सिंघवारी गांव के ग्रामीणों ने दिमागी तौर पर कमजोर एक युवक को बच्चा चोर होने के शक में पीट-पीट कर मार दिया। लाश छिपाने के लिए उसे कुएं में डाल दिया गया। मामले के चार दिन बाद जब शव फूल कर ऊपर आ गया, जब इस मामले का खुलासा हुआ। 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि नजदीकी अनूपपुर जिले का आदिवासी युवक मुकेश गोंड पांच दिन पहले किसी काम से इस गांव में आया था।

यहां ग्रामीणों ने मानसिक तौर पर कमजोर इस युवक को बच्चा चोर होने का शक होने पर घेर लिया। युवक ग्रामीणों की पूछताछ का सामना नहीं कर पाया और भागने की कोशिश करने लगा। इतने में ग्रामीणों ने उसे लाठियों से पीटना शुरु कर दिया। गंभीर रुप से घायल मुकेश गोंड की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने एकमत होकर उसके शव को कुएं में डाल दिया।
 

kamal

This news is kamal