मेट्रीमोनियल साइट्स पर युवक से ठगी, जिस लड़की को पसंद किया उसी ने लगाया 10 लाख का चूना

7/19/2020 12:04:27 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मेट्रीमोनियल साइट्स पर युवक ने जिस लड़की को शादी के लिए पसंद किया, उसने ही युवक को 10 लाख रूपये का चूना लगा दिया। जिसके बाद युवक के भाई ने इंदौर क्राइम ब्रांच से इस मामले की शिकायत की।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Matrimonial site, cheating, young woman, girl, online cheating, Madhya Pradesh news, Indore news

दरअसल रायपुर के रहने वाले शख्स मुकेश ने मेट्रीमोनियल साइट्स पर शादी के लिए अपना अकॉउंट बनाया था। यहां अस्मिता नमक युवती से सम्पर्क हुआ। युवती ने खुद को विदेश में रहना बताया, इस दौरान दोनों के बीच वैवाहिक बातें भी होने लगी। इस दौरान युवती ने युवक को विदेश से कुछ उपहार भेजने की बात कही, इसके बाद युवक युवती द्वारा तैयार किये जा रहे चक्रव्यूह में युवक फंसता चला गया। सूरेश के पास कई बार विदेश से खुद को सरकारी अधिकारी बताकर और फिर कभी खुद को पार्सल ऑफिस से बताकर कई लोगों ने फोन किया और कहा की आपका उपहार काफी महंगा है, इसे भेजने के लिए आपको पैसे देने होंगे। फिर खुद एक खाता खुलवाना होगा। ऐसा करते हुए युवक से अब तक साढ़े नौ लाख रूपये लिए जा चुके हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Matrimonial site, cheating, young woman, girl, online cheating, Madhya Pradesh news, Indore news

बहरहाल कुछ समय बाद तक भी अस्मिता युवक से पैसों की मांग करती रही। लेकिन युवक और उसके परिजनों को जब समझ आया की वह ठगी के शिकार हो गए हैं तो उन्होंने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है, बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News