मेट्रीमोनियल साइट्स पर युवक से ठगी, जिस लड़की को पसंद किया उसी ने लगाया 10 लाख का चूना

7/19/2020 12:04:27 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मेट्रीमोनियल साइट्स पर युवक ने जिस लड़की को शादी के लिए पसंद किया, उसने ही युवक को 10 लाख रूपये का चूना लगा दिया। जिसके बाद युवक के भाई ने इंदौर क्राइम ब्रांच से इस मामले की शिकायत की।



दरअसल रायपुर के रहने वाले शख्स मुकेश ने मेट्रीमोनियल साइट्स पर शादी के लिए अपना अकॉउंट बनाया था। यहां अस्मिता नमक युवती से सम्पर्क हुआ। युवती ने खुद को विदेश में रहना बताया, इस दौरान दोनों के बीच वैवाहिक बातें भी होने लगी। इस दौरान युवती ने युवक को विदेश से कुछ उपहार भेजने की बात कही, इसके बाद युवक युवती द्वारा तैयार किये जा रहे चक्रव्यूह में युवक फंसता चला गया। सूरेश के पास कई बार विदेश से खुद को सरकारी अधिकारी बताकर और फिर कभी खुद को पार्सल ऑफिस से बताकर कई लोगों ने फोन किया और कहा की आपका उपहार काफी महंगा है, इसे भेजने के लिए आपको पैसे देने होंगे। फिर खुद एक खाता खुलवाना होगा। ऐसा करते हुए युवक से अब तक साढ़े नौ लाख रूपये लिए जा चुके हैं।



बहरहाल कुछ समय बाद तक भी अस्मिता युवक से पैसों की मांग करती रही। लेकिन युवक और उसके परिजनों को जब समझ आया की वह ठगी के शिकार हो गए हैं तो उन्होंने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है, बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar