कटनी में पैसों की व्यवस्था करने घर से निकले युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

4/12/2020 7:29:36 PM

कटनी (संजीव वर्मा): मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आर्थिक तंगी से जूझ रहा एक युवक जब पैसों का व्यवस्था के लिए घर से बाहर निकला तो उसे क्षेत्र के ही एक युवक ने गोली मार दी। गंभीर हालत में युवक के परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां कोई भी ऐसा डॉक्टर नहीं था, जो तत्काल उसका इलाज कर सके। लगभग 1 घंटे से भी अधिक समय तक गोलीकांड का शिकार युवक तड़पता रहा, जिसे बाद में जबलपुर रेफर कर दिया गया। इसी बीच दोबारा जिला चिकित्सालय पंहुंचे सीएसपी ने घायल युवक को एक निजी चिकित्सालय पहुंचा दिया। आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराए जाने की बात चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला कटनी जिले के एन केजे थाने का है।

एनकेजे थाना अंतर्गत नया गांव निवासी रोशन सिंह नामक युवक बेलदारी का काम करता है। लॉकडाउन की वजह से बन्द पड़े काम के कारण घर मे आर्थिक तंगी की स्थिति निर्मित हो गई। जिसके बाद रोशन शनिवार की शाम घर से पैसों का व्यवस्था करने की बात कहकर निकल था। रोशन जब घर लौटा तो वह लहूलुहान था उसके पेट मे गोली लगी हुई थी। घबराए परिजन किसी प्रकार से उसे जिला चिकित्सालय लेकर पंहुंचे।

घटना की जानकारी लगाने पर जिला चिकित्सालय पंहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि घायल के पेट मे गोली लगी है और उसे शुभम सोनी व एक अन्य युवक ने गोली मारा है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh