इंदौर में बर्थडे पार्टी में हुए विवाद में युवक की चाकू मार कर हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

6/16/2024 1:10:26 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। यह पूरी घटना इंदौर के छत्री पुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जिसमें एक युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया गया। जिसकी इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई, पुलिस ने इस मामले में उसके रिश्तेदार युवक को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari आपको बता दें पूरा मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां देर रात शिवा ,कान्हा और अन्य दोस्त बर्थडे पार्टी बना रहे थे। बर्थडे पार्टी के दौरान सब ने जमकर शराब पी और अपने-अपने घर चले गए इसी बीच कान्हा शिवा के घर पहुंचा और उसे छत पर लेकर गया। वहां विवाद के दौरान शिवा को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शिवा की इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari
 इस पूरे मामले में पुलिस ने कान्हा को हिरासत में लिया है। वहीं डीसीपी डॉक्टर ऋषिकेश मीणा ने बताया किसी लड़की को लेकर विवाद की बात सामने आई है। शिवा की मां ने इसी प्रकार की शिकायत दर्ज कराई है। छत्रीपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर कान्हा को हिरासत में लिया है। वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News