मां पर उठाया हाथ तो छोटे भाई को आया गुस्सा, बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या ,जानें पूरा मामला...

Thursday, May 30, 2024-02:47 PM (IST)

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार देर रात गोरखपुर थाना क्षेत्र में आने वाली मंडावा बस्ती की है। यहां पर तीन भाई सूरज ,अभिषेक और अमन रहते हैं। बुधवार की देर रात को अभिषेक और अमन शराब पीकर घर आए थे और उनके बीच विवाद शुरू हो गया। सबसे बड़ा भाई सूरज दोनों को अलग करने की कोशिश करने लगा। जब बीच बचाव करने के लिए मां मौके पर पहुंची तो अभिषेक ने उस पर हाथ उठा दिया। इस पर अमन को गुस्सा आ गया और वह सीधे किचन में गया और चाकू लेकर आ गया और अभिषेक के सीने पर चाकू मार दिया।

चाकू लगने से सबसे बड़ा भाई सूरज भी हुआ घायल

 चाकू सूरज को भी लगा है जिसको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके से अमन भाग गया। तीन भाइयों में सबसे बड़ा सूरज है और फिर अभिषेक और फिर अमन है तीनों ही पल्लेदारी का काम करते हैं। अभिषेक शराब पीकर घर पहुंचा था और उसने मां से विवाद शुरू कर दिया। जब सबसे बड़े भाई सूरज ने उसे समझाया तो उसके बाद विवाद शांत हो गया था और अभिषेक जाकर सो गया।

PunjabKesariशराब के नशे में अभिषेक मां को दे रहा था गाली

 कुछ देर बाद अभिषेक ने फिर अपनी मां राधाबाई को गाली देना शुरू कर दी। इसके बाद अमन पहुंचा और अभिषेक को समझाने लगा। लेकिन इस दौरान अमन और अभिषेक के बीच विवाद हो गया। इसी विवाद में अमन ने अभिषेक को चाकू मार दिया घटना के बाद अमन मौके से फरार हो गया है। अभी पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सूरज घायल हुआ है जिसका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News