छोटे से विवाद में जानलेवा हमला ! ब्राह्णण युवक पर अफरोज, फिरोज और गोलू खान ने बरसाए डंडे...

9/14/2021 8:01:19 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा में एक शख्स से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जवा थाना अन्तर्गत सितलहा गांव का है जहां बीते दिन एक शख्स को दो-तीन लोगों ने बेरहमी से पीटा। वीडियो वायरल होने पर जवा पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।



वायरल वीडियो के अनुसार, एक युवक पर चार पांच लोग मिलकर लाठी डंडे से प्रहार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि विवेक दुबे पिता रमाशंकर दुबे से एक छोटी सी बात को लेकर इतना बडा विवाद खड़ा हो गया कि गांव के ही फिरोज खान अफरोज और हुसैन ने लाठी डंडे से उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। जवा थाना प्रभारी रामकुमार गायगवाल की टीम ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ धारा 294,323,506,326,307,के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर लिया गया है।


 

वही थाना प्रभारी रामकुमार गायगवाल ने कहा कि पुलिस अधिक्षक रीवा नवनीत भसीन के निर्देशन मे एसडीओपी समरजीत सिंह परिहार के मार्गदर्शन मे जवा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जो घंटना संज्ञान मे आई है जिस तरह की घटना हुई  है उसमें अपराधियो को किसी भी हाल मे बख्शा नहीं जायेगा। उनके रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं, जो जैसा भी होगा आगे उन पर कार्यवाही की जावेगी।

meena

This news is Content Writer meena