PM के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, बूट पॉलिस, नारियल पानी और चाय की लगाई दुकानें...

9/17/2021 5:10:33 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस आज बेरोजगार दिवस के रुप में मना रही है। इस कड़ी में भोपाल, ग्वालियर और इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह जगह प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में बनाते हुए सड़कों पर पकौड़े बनाए व जूता पॉलिश कर रोजगार की मांग को दोहराया है।

PunjabKesari

इंदौर में जहां एक और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर कई कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं तो वही कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी के जन्मदिवस को अनोखे तरीके से मनाते हुए इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि देश में युवा वर्ग पूरी तरह से बेरोजगार हो चुका है। उसके पास कोई भी काम नहीं है जिससे वह अपना जीवन यापन कर सके। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में बना रही है और अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी के साथ आज सैकड़ों युवकों द्वारा सड़क पर पकौड़े तले गए हैं और जूता पालिश कर सरकार सिर्फ रोजगार की मांग रखी गई है।

PunjabKesari

वहीं प्रदेश के गृह मंत्री ने कांग्रेस के इस आयोजन को दिखावा बताते हुए व्यंग्यात्मक अंदाज़ में कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में चार हज़ार रुपए देने का वादा किया और नहीं दे पाए। आज उसी पार्टी के कार्यकर्ता रोज़गार मांग रहे हैं। किसानों का कर्ज माफ़ नहीं किया लेकिन किसानों के साथ होने की बात करते हैं। यही कांग्रेस का अंदाज़ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News