MP News: क्या हुआ तेरा वादा के तहत कांग्रेस कार्यालय भोपाल में युवा कांग्रेस की बैठक हुई आयोजित....

Monday, Jun 10, 2024-04:45 PM (IST)

भोपाल। (विनीत पाठक): क्या हुआ तेरा वादा के तहत आज राजधानी भोपाल के कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पोस्टकार्ड को भी लॉन्च किया गया। जिसे जीतू पटवारी और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव के माध्यम से किया गया। मितेंद्र दर्शन सिंह यादव ने बताया कि हम करीबन, डेढ़, महीने तक यह अभियान चलाने वाले हैं।

PunjabKesari जिसे चार चरणों में चलाया जाएगा पहले चरण में एक सप्ताह यानी 10 दिन तक डोर टू डोर जाएंगे। फिर पोस्टकार्ड भरवाए जाएंगे फिर उन्हें मुख्यमंत्री को सौंप दिए जाएंगे और उसके बाद जिले स्तर पर आंदोलन किया जाएगा और फिर राजधानी भोपाल में आंदोलन की हुंकार भरी जाएगी।

PunjabKesari इसी के साथ उन्होंने कहा है कि हम इस पोस्टकार्ड में अपने पांच मुद्दे लेकर के चल रहे हैं तो वहीं लाड़ली बहना योजना को भी लेकर के उन्होंने कहा कि हम उन महिलाओं को तलाश करेंगे जिन महिलाओं के लिए लाड़ली बहना योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। कुल मिलाकर के मितेंद्र दर्शन सिंह ने कहा कि हम अब नए तरीके से काम करेंगे और समीक्षा के साथ अपनी टीम को भी आगे बढ़ाएंगे जिसे हम आने वाले विधानसभा चुनाव में सफलता प्राप्त कर सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News