MP News: नर्सिंग घोटाले पर यूथ कांग्रेस का सत्याग्रह, 2 जुलाई को भोपाल में पहुंचेंगे सैकड़ों कार्यकर्ता

6/30/2024 5:47:33 PM

भोपाल। (विनीत पाठक): विधानसभा सत्र के दौरान यानी की 2 जुलाई को युवक कांग्रेस राजधानी में सत्याग्रह करेगी... यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह यादव का कहना है कि जिस तरीके से नर्सिंग कॉलेज खोलने के मामले में घोटाले हुए हैं। उसके लिए जिम्मेदार मंत्री और बड़े अधिकारियों पर तत्काल कार्रवाई होना चाहिए। सरकार को ऐसा कानून बनाना चाहिए कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली कोई भी गड़बड़ी यदि सामने आती है तो दोषियों पर सख्ती के साथ कार्रवाई की जाए। 

PunjabKesari
यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पेपर लीक और नर्सिंग कॉलेज घोटाले जैसे मामले बगैर बड़े नेताओं के संरक्षण के नहीं हो सकता। इसलिए मुख्यमंत्री को चाहिए कि नेतृत्व के आधार पर तत्कालीन मंत्री विश्वास सारंग का इस्तीफा लिया जाए। युवा कांग्रेस इस घोटाले को लेकर 2 जुलाई को सत्याग्रह करने जा रही है। 

PunjabKesari
इस सत्याग्रह में युवा कांग्रेस के प्रदेश भर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। युवा कांग्रेस ने मांग की है कि इस घोटाले में तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की भूमिका की जांच कराई जाए। इसके साथ ही जिन अधिकारियों ने गड़बड़ी की है उन पर सरकार क्या कार्रवाई करने जा रही है यह सरकार को बताना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News