बढ़ती महंगाई के विरोध में युवक कांग्रेस ने निकाली वाहन शव यात्रा...

8/1/2021 3:35:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में यूथ कांग्रेस द्वारा चरणबद्ध तरीके से आंदोलन कर केंद्र व प्रदेश सरकार का विरोध किया जा रहा है। यूथ कांग्रेस ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 अटल द्वारा पर वाहन शव यात्रा निकाली। दरअसल, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर यूथ कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है। इसी के चलते रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रतीक के रूप कार्यकर्ताओं को मुखौटा पहनाकर नोटों का हार पहनाया। इसी के साथ वाहन की अर्थी निकालकर उसे श्रद्धांजलि भी दी गई।

PunjabKesari

बढ़ती महंगाई को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा दो पहिया वाहन की अर्थी निकालकर किये गए। सांकेतिक विरोध प्रदर्शन के दौरान युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

PunjabKesari

विधानसभा पांच में किये गए अनूठे प्रदर्शन के दौरान महंगाई का विरोध कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा दो पहिया वाहन की पाटनीपुरा से लेकर अटल द्वारा तक वाहन शव यात्रा निकालकर बीजेपी के गढ़ में जमकर हल्ला मचाया। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी सरकार जब सत्ता पर काबिज हुई थी।

PunjabKesari

तब से ही उन्होंने ही महंगाई कम करने का वादा किया और देश में अच्छे दिन लाने का दावा किया था लेकिन वर्तमान ने जिस तरह से पेट्रोल-डीजल सहित गैस की और खाद्य सामग्रियों में बढ़ती महंगाई के कारण आम आदमी की कमर टूट गई है। वह क्या काम आए और क्या खाए की स्थिति में आ गया है। ऐसे में दोबारा कांग्रेस सरकार के दिन लौटाने की मांग आम जनता से की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News