बढ़ती महंगाई के विरोध में युवक कांग्रेस ने निकाली वाहन शव यात्रा...

8/1/2021 3:35:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में यूथ कांग्रेस द्वारा चरणबद्ध तरीके से आंदोलन कर केंद्र व प्रदेश सरकार का विरोध किया जा रहा है। यूथ कांग्रेस ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 अटल द्वारा पर वाहन शव यात्रा निकाली। दरअसल, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर यूथ कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है। इसी के चलते रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रतीक के रूप कार्यकर्ताओं को मुखौटा पहनाकर नोटों का हार पहनाया। इसी के साथ वाहन की अर्थी निकालकर उसे श्रद्धांजलि भी दी गई।

बढ़ती महंगाई को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा दो पहिया वाहन की अर्थी निकालकर किये गए। सांकेतिक विरोध प्रदर्शन के दौरान युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।



विधानसभा पांच में किये गए अनूठे प्रदर्शन के दौरान महंगाई का विरोध कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा दो पहिया वाहन की पाटनीपुरा से लेकर अटल द्वारा तक वाहन शव यात्रा निकालकर बीजेपी के गढ़ में जमकर हल्ला मचाया। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी सरकार जब सत्ता पर काबिज हुई थी।

तब से ही उन्होंने ही महंगाई कम करने का वादा किया और देश में अच्छे दिन लाने का दावा किया था लेकिन वर्तमान ने जिस तरह से पेट्रोल-डीजल सहित गैस की और खाद्य सामग्रियों में बढ़ती महंगाई के कारण आम आदमी की कमर टूट गई है। वह क्या काम आए और क्या खाए की स्थिति में आ गया है। ऐसे में दोबारा कांग्रेस सरकार के दिन लौटाने की मांग आम जनता से की गई।

meena

This news is Content Writer meena