जीजा साले ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, यह है वजह

6/27/2022 5:31:40 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): रविवार रात ग्राम रेवती में पड़ोसी ने ही पड़ोसियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई (youth death in knife attack) और उसकी बहन और पिता का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी जीजा-साले को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

गाली-गलौच से शुरू हुआ विवाद 

एसआई स्वराज डाबी ने बताया बाणगंगा थाना क्षेत्र के ग्राम रेवती में देवेश प्रजापति अपने बेटे अमन और तीन बेटियों के साथ रहते हैं। पड़ोस में ही आकाश पिता प्रकाशचंद साहू रहता है। बीती रात करीब 11 बजे जब देवेश प्रजापति और उनका परिवार सो रहा था। तब आकाश अपने जीजा राकेश साहू निवासी नीलकंठ नगर के साथ उनके घर पहुंचकर गाली-गलौच करने लगा। जब देवेश प्रजापति ने दरवाजा खोला तो आकाश ने कहा वह उसकी बेटी से उसे बात क्यों नहीं करने देता, इसी बात पर उनके बीच झगड़ा हो गया। इससे गुस्साए आरोपी आकाश ने अपने जीजा के साथ मिलकर देवेश और अमन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और उनकी बेटी से भी मारपीट की। जिसमें अमन की मौत हो गई। 

PunjabKesari

खून बह जाने से हुई अमन की मौत  

अमन को चाकू से पीठ में गहरा घाव लगा था। जिसके कारण उसका काफी खून बह गया था। जब पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो इलाज के दौरान अमन की मौत हो गई। पिता और बेटी को भी चोट आई है। फिलहाल उनकी स्थिति में सुधार है। मामले में पुलिस ने आरोपी आकाश और उसके जीजा राकेश को गिरफ्तार कर लिया है।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News