कुछ देर में घर पहुंच जाऊंगा...नाबालिग ने पापा को किया कॉल, कुछ देर बाद रेलवे स्टेशन पर हो गई हत्या, जानिए पूरा मामला

4/12/2024 4:05:42 PM

सागर (देवेंद्र कश्यप): सागर जिले के मकरोनिया रेलवे स्टेशन के बाहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक नाबालिग युवक की दूसरे युवक ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा करके कुछ दूरी से उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। वहीं मकरोनिया पुलिस को घटना की सूचना दी।  

PunjabKesari

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी शिवम दुबे, नगर पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी सहित अन्य पुलिस अमले ने मौके का मुआयना किया, साथ ही संदेही को पूछताछ के लिए थाने लाया गया। आरोपी ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल चाकू को छिपाने का कोशिश में उसने नाले में फेक दिया है। मृतक की पहचान हर्षवर्धन पाठक पिता राजेंद्र पाठक निवासी रहली हाल निवास विजय टॉकीज के रुप में हुई। मृतक साग़र के धर्मसरी वार्ड स्थित संस्कृत विद्यालय में पढ़ता था।

PunjabKesari

वह गुरुवार को अपने नाना से मिलने पथरिया स्टेशन गया हुआ था और मेमो ट्रैन से बुधवार को वापस सागर आ रहा था मृतक ने गिरवर रेलवे स्टेशन से किसी के मोबाइल से अपने पिता को फोन कर बताया था कि ट्रेन गिरवर स्टेशन पर खड़ी हुई हैं। कुछ देर में घर पहुंच जाऊंगा, मृतक के साथ इसी ट्रेन से आरोपी भी मकरोनिया स्टेशन पर उतरा था, जो काफी नशे में था किसी बात को आरोपी ने नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे हर्षवर्धन ने मौके पर दम तोड़ दिया। फिलहाल मकरोनिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News