CG News : डंडे से पीट पीटकर युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल

Monday, May 27, 2024-05:51 PM (IST)

खैरागढ़ (हेमंत पाल) : छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ के ग्राम कुकुरमुड़ा में नागपुर से अपने घर आये युवक की डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी। वारदात को गांव के ही किसी युवक ने अंजाम दिया है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। खैरागढ़ थाना के पुलिस अधिकारियों ने मध्यरात्रि में ही घटना स्थल पर पहुंच कर युवक के शव का पंचनामा किया। मामले में विवेचना जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए खैरागढ़ लाया गया है।

घटना रविवार देर रात की है। जहां बाजार अतरिया के समीप ग्राम कुकुरमुडा में 24 वर्षीय युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मृतक गणेश निषाद 24 साल जो कि नागपुर में रहता था पिछले कुछ दिन से कुकुरमुड़ा गांव में घर आया हुआ था।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल रात 26 मई को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा डंडे से पीट-पीट कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। बहरहाल पुलिस ने बॉडी को पंचनामा बनाकर मामले की जांच में जुट गई है। अब देखना है यह है कि हकीकत में यह हत्या किसने की है।

ग्रामीणों की मानें तो उन्होंने गांव के ही एक युवक को मृतक को डंडे से मारते हुए है,  लेकिन जिस युवक ने डंडे से वार किया है उसके द्वारा धमकी दी गई है कि यदि किसी ने पुलिस को बताया तो उसकी भी जान से मार देगा। इस वजह से कोई बयान देने को तैयार नहीं हो रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News