इंदौर में बेखौफ अपराधी! पहले युवक की आंखों में मिर्ची पाउडर डाला फिर चाकू गोदकर मार डाला

10/13/2021 1:11:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर अब अपराध और अपराधियों की राजधानी में तब्दील होता जा रहा है , इंदौर में बदमाशों को पुलिस का कोई खौंफ नही है इसका ताजा उदाहरण बुधवार सुबह देखने को मिला है। दरअसल, आज सुबह आकाश नामक एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया और  फरार हो गए मोके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले को जांच में जुट गई है।



हत्या की सनसनीखेज वारदात इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा की बताई जा रही है। जहां बिजली बोर्ड कार्यालय के सामने योजना बनाकर आये अज्ञात बदमाशों ने पहले आकाश नामक युवक की आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया और उसके बाद चाकूओं से कई वार कर उसे मूर्छित कर डाला। जब तक किसी को इस बात का पता चल पाता उसके पहले आकाश नामक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया।



इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इधर, हत्या की सूचना जब पुलिस को मिली तो दो थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दरअसल, वारदात को जिस स्थान पर अंजाम दिया गया वो क्षेत्र परदेशीपुरा और बाणगंगा थाना क्षेत्र के करीब है लिहाजा, दोनों ही थाना क्षेत्र की पुलिस उलझी रही आखिर में पुलिस ने सबसे पहले लोगो की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिये अरविंदो अस्पताल पहुंचाया। बताया ये भी जा रहा है आकाश निवासी वाल्मीक्की नगर सुबह अपनी पत्नी को एमआईजी छोड़कर घर जा रहा था तभी घात लागये बैठे हत्यारों ने आकाश की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और चाकूओं से कई वार किए और मौके से भाग खड़े हुए। हालांकि, आरोपी कौन है और हत्या की क्या वजह है पुलिस इस बात की तलाश में जुट गई है।

meena

This news is Content Writer meena