युवराज सिंधिया ने किया महाराज जीवाजीराव सिंधिया संग्रहालय का शुभारंभ, खरीदे दो वाहन

1/2/2020 1:09:21 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): सिंधिया राज परिवार के युवराज महाआर्यमन सिंधिया ने ग्वालियर व्यापार मेले में लगाये गये महाराज जीवाजीराव सिंधिया सग्रहालय का विधिवत शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने मेले के आटोमोबाइल सेक्टर जाकर मेला छूट में दो चार पहिया वाहन भी खरीदे।

युवराज सिंधिया बुधवार दोपहर ग्वालियर व्यापार मेले में पहुंचे। जहां उन्होंने हिज हायनेस महाराजा जीवाजीराव सिंधिया संग्रहालय का फीता काटकर उद्घाट्न किया तत्पश्चात उन्होंने सग्रहालय का अवलोकन किया जिससे वे काफी प्रभावित दिखे। उसके उपरांत वे मेले में लगे ऑटोमोबाइल सेक्टर पहुंचे और वहां उन्होंने दो चार पहिया वाहन महेंद्रा एलट्यूरस 4 WD और ओडी कार खरीदी।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अपने पूर्वजों के शौर्य और वीरता के इस संग्रहालय में साक्षात दर्शन हुए। वही यह भी दिखा कि मध्यप्रदेश की उन्होंने क्या प्रगति की। भावुक होते हुए आर्यमन ने कहा जब मैं अपने दादा की तस्वीरें देखता हूं तो मुझे बेहद अच्छा लगता है समय बदला और अब युद्ध की जगह विकास और प्रगति के लिए उन्होंने काम किया जिसपर हम गर्व करते है। इस मौके पर उन्होंने सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

meena

This news is Edited By meena