ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र में फैली हुई है विद्युत समस्या! सुनील शर्मा

5/14/2023 11:50:46 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradhuman singh tomar) के विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त विद्युत समस्या को लेकर कांग्रेस (congress) ने आंदोलन का मन बना लिया है। कांग्रेस प्रदेश सचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में आज ग्वालियर के रोशनी घर तक विरोध मार्च निकालकर प्रदर्शन किया और कांग्रेस नेताओं ने विद्युत अधिकारियों को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेता सुनील शर्मा (sunil sharma) ने आरोप लगाया विद्युत कटौती के कारण गर्मी के मौसम में लोगों का हाल बेहाल है। लोगों को भीषण गर्मी में कटौती के बावजूद अनाप-शनाप विद्युत बिल भेजे जा रहे हैं और बिजली की समस्याओं को लेकर आमजन परेशान है। ग्वालियर विधानसभा के गदाईपुरा में एक खंभा पिछले कई महीनों से बीच सड़क पर खड़ा है, जिसके कारण आए दिन यहां दुर्घटनाएं होती हैं लेकिन बिजली कंपनी के अधिकारी कर्मचारी इस खंबे को हटाने की जहमत नहीं उठा रहे हैं।

ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर भले ही लोगों को झूठे सपने दिखा रहे हो लेकिन सच्चाई इससे जुदा है। सुनील शर्मा ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को नौटंकीबाज बताते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो ऊर्जा मंत्री बिजली के खंभों पर चढ़कर खुद तार जुड़ते नजर आते थे और आज जब खुद ऊर्जा मंत्री हैं तो लोग विद्युत समस्या के कारण बेहाल हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News