भिंड में अतिक्रमण हटाने पर भड़के व्यापारी से क्यों बोले कलेक्टर,- 'मुझे गोली मारो'

2/13/2022 7:58:04 PM

भिंड (योगेंद्र सिंह): रविवार को प्रशासन के अमले ने भिंड शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। व्यापारियों की ओर से अतिक्रमण हटाने का जब विरोध शुरू हुआ तो उनकी कलेक्टर से तीखी बहस शुरू हो गई। इस दौरान कलेक्टर ने व्यापारी से कहा 'गोली मारो मुझे, मारो मारो गोली मारो मुझे। जबकि व्यापारी कलेक्टर से बोलता रहा कि आप फालतू की बात कर रहे हैं। आपको बोलने का तरीका नहीं है। इस दौरान एसपी शैलेंद्र सिंह ने बीचबचाव किया। अतिक्रमण हटाने में अवरोध उत्पन्न कर रहे व्यापारियों को पुलिस ने गाड़ी में भरकर थाने पहुंचाया।

प्रशासन का भिंड में अतिक्रमण विरोधी अभियान

दरअसल भिंड शहर में अतिक्रमण की समस्या काफी दिनों से बनी हुई है। यहां पर सदर बाजार से लेकर अन्य दूसरी मार्केट पर लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है। ऐसे में लगातार शिकायतों के बाद कलेक्टर की ओर से अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर धारा-144 भी पूरे भिंड जिले में लगा दी है। जिन लोगों ने अतिक्रमण कर स्थाई निर्माण कर लिया है। वह इस प्रकार के अभियान का पुरजोर विरोध कर रहे हैं। बाद में स्थानीय नेता भी बीच में आ जाते हैं और फिर यह अभियान ठंडे बस्ते में पड़ जाते हैं। लेकिन इस बार कलेक्टर के तेवर देखकर लग रहा है कि अतिक्रमण से भिंड मुक्त होकर ही रहेगा।

व्यापारियों के समर्थन में उतरे पूर्व सांसद कुशवाह

हालांकि भिण्ड से बसपा विधायक संजीव कुशवाह के पिता पूर्व सांसद डॉ. रामलखन सिंह कुशवाह, व्यापारियों के समर्थन में उतर गए हैं। पूर्व सांसद कुशवाह का कहना है कि बिना समय दिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई गलत है। हम इसका पुरजोर विरोध करते है और पूर्व सांसद व्यापारियों के साथ धरने पर बैठ गए।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News