न्यूज़ पोर्टल की आड़ में ड्रग्स तस्करी करने वाले से 10 लाख की MDMA ड्रग्स बरामद

2/24/2021 2:55:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): MDMA ड्रग्स मामले में गिरफ्तार न्यूज पोर्टल संचालक शाहिद खान से इंदौर क्राइम ब्रांच ने 10 लाख रुपए कीमत का ड्रग्स जब्त किया है। आरोपी ने कार में सीट कवर में पुड़िया बनाकर ड्रग्स छिपा रखा था। आरोपी मुंबई के बड़े ड्रग सप्लायर और D कंपनी से भी जुड़ा है।



इंदौर क्राईम ब्रांच ने न्यूज़ पोर्टल की आड़ में ड्रग सप्लाय करने वाले आरोपी शाहिद खान से 10 लाख रूपए कीमत की ब्राउन शुगर बरामद की है। पुलिस के मुताबिक हुसैनी चौक जूना रिसाला निवासी शाहिद खान लंबे समय से ड्रग सप्लाई कर रहा था। आरोपी ड्रग माफिया दिनेश अग्रवाल, रईस उर्फ रईसुद्दीन, अशफाक से भी जुड़ा है। आरोपी ने लॉकडाउन के दौरान ही करीब डेढ़ करोड़ की MDMA सप्लाई कर दी। वह कार पर न्यूज पोर्टल प्रेस का स्टीकर लगाकर आजाद नगर, खजराना, चंदन नगर, सदर बाजार, बंबई बाजार जैसे क्षेत्रों में जाता था और ड्रग की पुड़िया बेचता था। पुलिस ने पटेल नगर खजराना से शाहिद की कार जायलो जब्त कर ली। गिरफ्तारी के पूर्व आरोपी गाड़ी के टायर पंक्चर करके कार को लावारिस छोड़कर आ गया था। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 100 ग्राम से ज्यादा MDMA  मिली। अब पुलिस उसके दो साथियों की तलाश कर रही है।



दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच ने 5 जनवरी को 5 आरोपियों से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो MDMA ड्रग्स बरामद की थी। इनके पास से 13 लाख रुपए नकद भी बरामद हुए थे। आरोपी तेलंगाना और मप्र के रहने वाले हैं। आरोपी ड्रग्स की खेप देने और टोकन मनी लेने के लिए एकत्रित हुए थे। इस मामले में अब तक 26 आरोपियों को गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में शहीद का नाम बताया था जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार क्या था।

meena

This news is Content Writer meena