104 साल के बुजुर्ग ने लगवाया जिंदगी का टीका, बोले- सभी लोग जरुर करवाएं वैक्सीनेशन

4/8/2021 1:04:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। ग्वालियर में भी इसका खासा असर देखने को मिल रहा है। इसी बीच संक्रमण से बचने के लिए सिविल डिस्पेंसरी दीनदयाल नगर में कोविड-19 से बचाव हेतु 104 साल के बुजुर्ग ने कोरोना वैक्सीन लगवाई और जनता को संदेश दिया कि कोरोना टीका जरूर लगवाएं।

PunjabKesari

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ग्वालियर डॉ मनीष शर्मा ने बताया कि बुधवार को 104 वर्ष के उदय प्रताप सिंह, ने बुधवार को  सिविल डिस्पेंसरी दीनदयाल नगर में कोविड-19 से बचाव हेतु टीकाकरण कराकर आमजन के सामने जागरूक नागरिक का परिचय दिया। उनका जन्म वर्ष (1916) में हुआ था और वे गायत्री बिहार कॉलोनी पिंटूपर्क में रहते हैं। दीनदयाल डिस्पेंसरी के सत्य प्रकाश शर्मा फार्मासिस्ट के द्वारा रजिस्ट्रेशन किया तथा स्टॉफ नर्स दीप्ति राय के द्वारा वैक्सीन का प्रथम डोज लगाया गया। राकेश मोहन त्यागी द्वारा उन्हें दवा दी गई यह टीका डॉ.आर.एस. सिकरवार की उपस्थिति में लगाया गया। इसके साथ ही दीनदयाल नगर डिस्पेंसरी में टीका लगवाने वाले सबसे अधिक उम्र के बुजुर्ग बन गए।

PunjabKesari

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ग्वालियर डॉ. मनीष शर्मा ने 45 वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों एवं बुजुर्गों से अपील कि है कि वह अपने नजदीकी अस्पताल में जाकर में जाकर कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण अवश्य करायें  यह टीका पूर्णतः सुरक्षित है ।


Content Writer

meena

Related News