टैक्सी ड्राइवर ने बोरियों में छिपाकर रखे थे लाखों के नोट! घर में आग लगी, तो हो गए राख...

4/11/2022 6:21:35 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर में घर में आग लगने से एक बड़ा खुलासा हुआ है। पेशे से टैक्सी चालक शख्स एक दुकान में रहता है जहां शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे उसकी गृहस्थी का लाखों का सामान तो जलकर खाक हो ही गया साथ में घर में बोरियों में छिपाकर रखी 11 लाख की नकदी भी जल गई। उसने इतनी रकम बोरियों में क्यों रखी थी अभी वह बताने की हालत में नहीं है।

PunjabKesari

घटना छतरपुर जिले के लवकुशनगर के ग्राम हरद्वार की है जहां के निवासी रविन्द्र कुमार तिवारी की दुकान में आग लगी थी जिसमें लाखों रुपये नगदी जल कर खाक को गई है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र कुमार तिवारी एवं उनका परिवार डिब्बे(दुकान) में ही रहता था और उनका सभी सामान एवं नकदी वही रखी रहती थी।

PunjabKesari

रविन्द्र की मां की मानें तो लगभग ग्यारह लाख रुपये की नकदी 2 बोरियों में भरकर रखी हुई थी जिसमें एक बोरी में पांच लाख रुपये तो वहीं दूसरी बोरी में 6 लाख रुपये रखा हुआ था। पहली बोरी का 5 लाख रुपया पूरी तरह जलकर बिल्कुल खाक हो गया है। तो वहीं दूसरी बोरी जिसमें में 6 लाख रुपये रखा हुआ उसके कुछ नोट अधजले बचे हुए हैं। आगजनी में पैसों के साथ दुकान में रखा एक बड़ा फ्रिज और अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री जल कर खाक हो गई है। यह आग तड़के सुबह लगभग 5 बजे लगी। आग लगने का कारण लाइट का फाल्ट बताया जा रहा है।

PunjabKesari

मामले में लवकुश नगर थाना प्रभारी कमलेश साहू उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति फिब्बे में रहता है और टैक्सी चलाकर अपना आजीवन यापन करता है। कुछ समय पूर्व उसने अपनी जमीन का खेत बेचा था जिसकी रकम/रुपए वह घर में ही रखे हुए था जिसमें से लगभग साढ़े 5 लाख रुपये जल गया है। हालांकि यह उसकी बड़ी गलती है कि इतना रुपए वह डिब्बे में क्यों रखे था। फिलहाल मामले में जांच चल रही है जांच के उपरांत ही कार्यवाही होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News