8 साल की बच्ची से 13 साल के नाबालिग ने किया रेप, MP में मानवता हुई शर्मसार

8/5/2022 5:18:19 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना को एक नाबालिग ने अंजाम दिया है। जिसकी उम्र महज 13 साल की है। बच्ची खेत में भैंस चराने गई थी जहां उसके साथ उसके ही गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता अचानक खेत में पहुंच गए। जिन्होंने तुरंत चौकी और थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला अधिकारी ने सामने बच्ची के बयान दर्ज किए। इसके बाद अस्पताल ले जाकर मेडिकल चेकअप कराया। रेप की पुष्टि होने पर नाबालिग किशोर के खिलाफ केस दर्ज कर बाल न्यायालय भेज दिया है।

शाहपुर थाना प्रभारी उपनिरीक्षक प्रज्ञा पटेल के अनुसार, घटना 2 अगस्त की शाहपुर थाना अंतर्गत खटखटी चौकी की है। देर शाम 8 वर्षीय मासूम बच्ची गांव में ही भैंस चरा रही थी। इसी बीच गांव का ही 13 साल का नाबालिग बालक पहुंच गया।



उसने बच्ची को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। देर होती देख जब बच्ची के पिता उसे तलाशते हुए खेत पहुंचे तो उन्होंने अपनी आंखों से घटना को देख लिया। लड़की के पिता को देख आरोपी घटनास्थल से भाग गया।

meena

This news is Content Writer meena