छत्तीसगढ़ में कोविड-19 से हाल बेहाल, एक साथ 2 बीजेपी नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से मचा हड़कंप

8/18/2020 12:07:30 PM

रायपुर(अभिषेक झा): छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना दिन प्रति दिन भंयकर रुप धारण कर लोगों के बीच डर बनकर मंडरा रहा हैं। आलम यह है कि अब कोरोना ने विधायकों और नेताओं को भी नहीं छोड़ा है। एक तरफ बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता संजय श्रीवास्तव भी कोरोना की चपेट में आ गए है। विधायक शिवरतन ने संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में खुद को भर्ती करवा लिया है।


बीजेपी विधायक शिवरतन ने ट्विट कर जानकारी देते हुए कहा कि 15 अगस्त की रात से बुख़ार आने की वजह से मैंने अपनी कोरोना जाच करवाई जो पॉजिटिव आई है। मैं रामकृष्ण हॉस्पिटल रायपुर में एडमिट हो गया हूं, हाल ही में जो व्यक्ति मेरे सम्पर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि कृपया अपनी कोरोना जांच करवा ले और क्वारंटाइन हो जाए।



बीजेपी नेता संजय श्रीवास्त ने भी लोगों से अपील की है कि हाल ही में जो भी व्यक्ति मेरे सम्पर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि अपनी कोरोना जांच करवा लें और रिपोर्ट आने तक स्वंय को क्वारंटाइन करें।
 



बता दें कि छत्तीसगढ़ में कुल भी कुल 576 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी। इसके साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 15621 हो गई है। इनमें से 10235 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और 5244 लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में 142 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

meena

This news is Edited By meena