मस्जिद का चंदा मांगने कश्मीर से MP पहुंचे थे दो युवक, अचानक हो गए लापता

1/24/2021 7:22:36 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): देश में एक तरफ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदे की खबरें मीडिया की सुर्खियों में हैं, तो वहीं दो कश्मीरी युवक मस्जिद का चंदा लेने निकले। अलग-अलग जगह पर चंदा करने के बाद खंडवा पहुंचे और खंडवा उनकी लास्ट लोकेशन हो गया। आज तक उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। चिंता में डूबे परिजनों ने आज खंडवा पहुंचकर पुलिस को अपनी आप बीती बताई।

खंडवा के कोतवाली थाने में बैठे ये कश्मीरी अपने भाई की तलाश में यहां पहुंचे हैं। दरअसल 4 जनवरी को कश्मीर से चंदा करने निकले इकबाल और मुंशी की आखिरी लोकेशन 18 जनवरी को खंडवा में थी। परिजनों के अनुसार दोनों लापता युवाओं से लगातार बातचीत हो रही थी। 18 जनवरी को जब आखरी मर्तबा बातचीत हुई तो बताया गया, कि खंडवा के कोतवाली थाने में वेरिफिकेशन के लिए आए हुए हैं। यह आखिरी बातचीत थी उन लापता युवकों की। खंडवा पहुंचे परिजनों ने मीडिया को बताया कि उन्हें चिंता हो रही है कि उनके दोनों भाईयों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है। परिजनों के अनुसार लापता दोनों युवकों की तलाश के लिए जम्मू कश्मीर के राजनेताओं को आप बीती बताने के बाद खंडवा पहुंचे हैं।

कश्मीरी युवकों के लापता होने के मामले में पुलिस का कहना है, कि पुलिस ने गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है। लापता युवकों को डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए थाने बुलाया गया था, जिसके बाद वे यहां से चले गए थे। गौरतलब है कि खंडवा मध्यप्रदेश के अतिसंवेदनशील जिलों की सूची में शामिल है, ऐसे में कश्मीरी युवकों के लापता होने से पुलिस के लिए चुनौती खड़ी हो गई है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari