भरभराकर गिरा 2 मंजिला मकान, 1 की मौत 2 घायल, मलबे में दबी एक महिला लड़ रही जिंदगी से जंग

8/18/2020 3:47:24 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर में हो रही मूसलाधार बारिश से शहर का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। जहां एक तरफ बारिश से नदिया नाले उफान पर हैं और सारे का सारा शहर पानी पानी हुआ है, वहीं थाना हनुमानताल अन्तर्गत मंगलवार एक पुराना 2 मंजिला मकान भरभरा कर गिर पड़ा । इस हादसे में मलवे के नीचे दबने से 1 की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए जबकि एक महिला अभी भी मलबे में दबी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत व बचाव कार्य शुरु कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।                  

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हनुमानताल में स्व. ताराचंद जैन के 4 बेटे में से 2 बेटे आलोक जैन एवं दीपक जैन पुष्तैनी मकान मे रहते थे, एक बेटा राजेश जैन पुष्तैनी मकान के पास तथा एक बेटा कृष्ण कुमार जैन, संगम कालेानी में सपरिवार रहते हैं, शहर में लगातार हो रही बारिश से पुराना मकान भरभराकर गिर पड़ा। घर में मौजूद आलोक जैन 45 , श्रद्धा जैन 45 वर्ष, दीपक जैन 54 वर्ष को मलबे की चपेट में आ गए।

PunjabKesari

PunjabKesari
घटना की सूचना के बाद घायलों को विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया गया जहां आलोक जैन की मृत्यु हो गई। हालांकि श्रद्धा जैन एवं दीपक जैन का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। वहीं आलोक जैन की पत्नि मंजू जैन जो अभी भी मकान के मलबे में दबी हुई हैं, पुलिस की मौजूदगी में नगर निगम की टीम के द्वारा मलबा हटाया जा रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News