23 साल की लड़की ने केंद्रीय मंत्री की बहन को दी शिकस्त, पढ़ाई छोड़कर गोंडवाना पार्टी से लड़ा था चुनाव

7/16/2022 4:12:20 PM

मंडला(अरविंद सोनी): मंडला के त्रिस्तरीय चुनाव में जिला पंचायत की 16 सीटों में 9 सीटों पर महिलाओं ने जीत हासिल की जिसमें सबसे कम उम्र की युवा लड़की ने केंद्रीय इस्पात मंत्री फग्गन सिह कुलस्ते की बीजेपी समर्थित बहन को हराया। ललिता धुर्वे ने प्रिया धुर्वे को 3 हजार 900 मतों से हरा दिया। मंत्री कुलस्ते चाहकर भी अपनी बहन को इस सीट से जीता न सके। ललिता गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के समर्थन से चुनाव लड़ीं और जनता ने इन्हें पूरा आशीर्वाद भी दिया।

PunjabKesari

जिला पंचायत सीट क्रमांक 16 से ललिता धुर्वे उम्र 23 वर्ष जो कि नारायणगंज ब्लॉक की हैं जिन्होंने पॉलटेक्निकल कॉलेज से कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई की और अब पढ़ाई छोड़कर चुनाव लड़ने का फ़ैसला लिया और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी में शानदार जीत हासिल की। ललिता का कहना था कि वे ग्रामीण परिवेश की हैं और ग्रामीण क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं क़ा अभाव रहता हैं और ग्रामीणों की सुध लेने वाले जनप्रतिनिधि भी नहीं होते जिस वजह से उन्होंने पढ़ाई और नौकरी छोड़कर चुनाव लड़ने का फैसला लिया।

PunjabKesari

उनका कहना था कि मैं गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हूं। मेरे पास चुनाव लड़ने के लिऐ रुपए भी नहीं थे। मेरे सामने मेरे प्रतिद्वंदी बीजेपी समर्थित प्रिया धुर्वे थी जो फग्गन सिह कुलस्ते की बहन थी जिन्हें मैंने हराया। ललिता धुर्वे ने बीजेपी प्रत्याशी प्रिया धुर्वे को 3 हजार 900 मतों सें शिकस्त दी। ये मेरे लिऐ गर्व की बात हैं कि मैंने चुनाव जीता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News