MP: सुल्तानगढ़ के झरने में फंसे 25 लोग, बचाव कार्य जारी

8/16/2018 2:48:07 AM

शिवपुरीः मध्य प्रदेश में शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर सुभाषपुरा थानाक्षेत्र में सुल्तानगढ़ के पास एक प्राकृतिक झरने में आज अचानक पानी का बहाव तेज होने से चार-पांच लोगों के पानी में बहने की आशंका है। पानी के तेज बहाव के बीच चट्टानों में फंसे लोगों में से आठ लोगों को हेलीकॉप्टर की सहायता से बाहर निकाल लिया गया। आज अवकाश होने के चलते आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग वहां पिकनिक मनाने गये थे।



शिवपुरीः मध्य प्रदेश में शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर सुभाषपुरा थानाक्षेत्र में सुल्तानगढ़ के पास एक प्राकृतिक झरने में आज अचानक पानी का बहाव तेज होने से चार-पांच लोगों के पानी में बहने की आशंका है। पानी के तेज बहाव के बीच चट्टानों में फंसे लोगों में से आठ लोगों को हेलीकॉप्टर की सहायता से बाहर निकाल लिया गया। आज अवकाश होने के चलते आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग वहां पिकनिक मनाने गये थे।



एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आज अवकाश होने के कारण आसपास के इलाकों से बड़ी संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने आये थे। इनमें से कई लोग पहाड़ी झरने में नहा रहे थे, तभी झरने में पानी का बहाव तेज हो गया। उन्होंने कहा कि शायद पहाड़ी इलाके में तेज बारिश होने से झरने में पानी का बहाव अचानक तेज हो गया।


मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से सहायता मांगी है। उन्हने कहा कि झरने में फंसे लोगों की हरसंभव मदद की जाएगी। वहीं घटनास्थल पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद हैं।   

Yaspal

This news is Yaspal