उद्घाटन से पहले टूटा 3 करोड़ का पुल, अधिकारी बोले- भगवान की मर्जी से गिरा, ऑडियो वायरल

8/31/2020 4:51:56 PM

सिवनी(अब्दुल काबिज): मध्य प्रदेश के सिवनी में भारी बारिश ने जहां आम जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया वहीं करोड़ों की लागत से बना पुल टूटने से भ्रष्टाचार का एक बड़ा मामला सामने आ गया। वैनगंगा नदी पर बने पुल के ढहने के बाद मुद्दा गरमाया तो जांच करने की बात कही गई। वहीं कांग्रेस के आई टी सेल के जिलाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने फोन पर जे पी मेहरा से जवाब तलब किया तो उन्होंने पुल गिरने के लिए भगवान को जिम्मेदार ठहरा दिया। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
आडियो रिकार्डिंग सुमित मिश्रा vs जे पी मेहरा का है। जिसमें PMGSY सिवनी के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर जे पी मेहरा जिनके अधीन सुनवारा वाला पुल बना था उनसे प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने गैरज़िम्मेदाराना जवाब दिया जिसमें वे बोल रहे हैं कि भगवान की मर्जी से पुल गिर गया वही इस पूरे मामले में कलेक्टर राहुल हरिदास का कहना है कि हमने जांच के आदेश दे दिये हैं, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari
आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण मध्यप्रदेश के क्षेत्रों में तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में वैनगंगा पर करोड़ों रुपये की लागत से बना पुल बारिश के कारण ढह गया, मामले में खास बात यह है, कि अभी इस पुल का उद्घाटन भी नहीं हुआ था और इसे सिर्फ जिले ही नहीं बल्कि अंचल की एक महत्वाकांक्षी परियोजना के तौर पर देखा जा रहा था।
PunjabKesari

पुल के साइनबोर्ड से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह पुल 3 करोड़ 7 लाख रुपये में बनकर तैयार हुआ था। पुल निर्माण का कार्य 1 सितंबर 2018 को शुरू हुआ था। निर्माण पूर्ण होने की तय तारीख 30 अगस्त तय की गई थी। पुल इससे पहले ही बनकर तैयार भी हो गया था और गांव के लोग करीब एक महीने से इसका इस्तेमाल भी कर रहे थे लेकिन इससे पहले कि इसका उद्घाटन होता 29-30 अगस्त की दरम्यानी रात पुल ने जलसमाधि ले ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News