गदर-2 देखने के लिए बिना बताए डेढ़ सौ किमी दूर पहुंच गई 3 छात्राएं, घरवालों ने दर्ज करवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, मोबाइल लोकेशन से हुआ खुलासा

8/12/2023 8:02:55 PM

रीवा (कैलाश लालवानी): अभी हाल में ही रिलिज सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का क्रेज इस कदर देखने को मिला कि डेढ़ सौ किलो मीटर का सफर तय कर रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले तीन नाबालिग छात्राएं शहडोल पहुंच गई। मुसीबत तब हो गई जब इस बात से अनजान परिवार उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे। जहां उनके लोकेशन के आधार पर शहड़ोल महिला पुलिस ने शहडोल थियेटर से तीनों लड़कियों को दस्तयाब कर परिजनों व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिग 3 बच्चियों की ग़दर 2 फ़िल्म की दीवानगी सुर्खियों में है।

एमपी के रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बृजमोहन धाम कॉलोनी से एक मामला सामने आया है। जहां पर आठवीं में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सुबह 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कोचिंग जाने के लिए निकली थी और जब वो अपने तय समय पर घर नहीं पहुंची तो कुछ देर बाद परिजन उनके लापता होने की सूचना लेकर पुलिस थाने पहुंचे जब छात्राओं के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता लगा कि ऑटो में बैठकर इन तीनों छात्राओं को रीवा के न्यू बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरा में शहडोल की बस में बैठते हुए देखा गया, जैसे ही पुलिस को जानकारी लगी एक टीम को बच्चियों के पीछे भेजा गया, जहां बच्चियां की लोकेशन शहड़ोल के स्क्वायर मॉल टॉकीज की मिली।

वह घर से ढाई सौ किलोमीटर दूर शहडोल की एक टॉकीज में फिल्म देखती मिली, मौके पर पहुची पुलिस ने बच्चियों को फिल्म गदर 2 देखती हुई मिली। मौके पर पहुंची टीम उन्हें अपने साथ वापस लेकर रीवा पहुंची और परिजनों के हवाले कर दिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 अभी हाल में ही रिलीज हुई है और फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले इसके एडवांस टिकट बुक हो चुके थे और पहले दिन इसे बंपर ओपनिंग मिली है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जो थोड़ी हैरान करने वाली है। इसे गदर 2 के लिए फैंस की एक्साइटमेंट कहा जाए या फिर बच्चियों का लड़कपन।

वही इस पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी आराधना तिवारी कहना है कि रीवा से मिसिंग हुई तीन लड़कियां शहड़ोल में मिली है। जिन्हें दस्तयाब कर परिजनों व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लड़कियों ने बताया कि वो कपड़े खरीद कर मूवी देख रही थी।

meena

This news is Content Writer meena