चोरी करने घर में घुसे 3 बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार,1 पर 20 हजार का इनाम घोषित

5/14/2021 9:07:26 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में चोरी की नीयत से एक घर में घुसे अज्ञात 3 बदमाशों ने घर में अकेली महिला को देख चाकू की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही 50,000 नगदी भी घर से चोरी कर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज बरामद की है जिसमें दो युवक संदिग्ध नजर आ रहे थे। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने वारदात के चंद घंटों बाद ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है। वही तीसरा अभी फरार है जिसपर पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित किया है।

मामला देर रात लगभग 2:00 से 3:00 के बीच लसूड़िया थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी में तीन बदमाश चोरी की नियत से एक महिला के घर में घुसे थे। अकेली महिला को देख चाकू की नोक पर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और घर में रखे 50 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।



शर्मसार कर देने वाली इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने घर के आसपास लगे कुछ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रेस कर लिया। 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। मुख्य आरोपी दीपक पिता विनोद चौहान फरार बताया जा रहा है। जिसकी तलाश अभी जारी है। आरोपियों पर पूर्व में चोरी औऱ नकाबजनि के अपराध दर्ज है।

meena

This news is Content Writer meena