बर्थडे पर कत्ल! 3 साल का मासूम अचानक हुआ गायब, बोरी में मिली लाश, बलि की आशंका

10/21/2021 12:41:15 PM

खंडवा(निशात सिद्दकी): खंडवा के मुंदी नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक तीन साल के मासूम की बर्थडे पर हत्या कर दी गई। मासूम का शव घर से दूर कुछ ही दूरी पर एक बोरे में मिला। इस घटना को सुनकर हर व्यक्ति हैरान हो रहा है इतना ही नहीं अन्य मासूम बच्चों के माता-पिता के माथे पर भी चिंता की लकीरे नजर आने लगी हैं। वही बच्चों में डर भी पनप रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, 3 साल के मासूम अक्षांश का बुधवार को बर्थडे था वह दोपहर को अपने घर के आसपास खेल रहा था। इसके बाद वह अचानक लापता हो गया था। घंटों तलाश के बाद जब वह नहीं मिला तो परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के बाद पुलिस को उसकी लाश रात को घर से पांच मकान छोड़कर एक सूने मकान में मिली। लाश को बोरी में बांधकर फेंका गया था। गले पर चोट के निशान हैं, हत्या गला दबाकर की गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की। वहीं इलाके में बच्चे की लाश मिलने के बाद चर्चा है कि यह हत्या रंजिश के कारण या बलि देने के लिए की गई है।

PunjabKesari

मासूम को बोरे में देख परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। अक्षांश परिवार में सबसे छोटा है उसका एक पांच साल का बड़ा भाई श्रेयांश है। पिता मजदूरी करते हैं। बच्चे के शव को गले लगाकर मां पिता बिलख बिलख कर रो रहे थे। एसपी विवेक सिंह का कहना है कि घटना बेहद गंभीर है पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने की कोशिश करेगी।

PunjabKesari

गुरुवार सुबह अक्षांश के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया जहां पर पिता श्याम कोठरै समाज के लोग एकत्र हुए। वही खंडवा एडिशनल एसपी भी पूरे समय मौजूद रहे। इस घटना के होते ही ग्रामीणों में आक्रोश भी पनप रहा है। वही सोशल मीडिया पर आरोपी को जल्दी पकड़ने और फांसी पर लटकाने की मांग की जा रही है लेकिन देखना यह है कि इस आरोपी को पुलिस कितने दिनों में पकड़ पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News