3 करोड़ के नकली यूरेनियम के साथ 4 गिरफ्तार, STF ने ग्राहक बनकर की कार्रवाई

2/24/2021 2:16:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की एसटीएफ पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली यूरेनियम पदार्थ बेचने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी उत्तर प्रदेश से नकली यूरेनियम पदार्थ बेचने इंदौर आए थे। एसटीएफ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने ग्राहक बनकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों आरोपियों से नकली यूरेनियम पदार्थ बरामद किया है फिलहाल टीम इन चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि चार युवक नकली यूरेनियम पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम कैसरबाग ब्रिज के नीचे पहुंची। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम ने दो आरक्षकों को ग्राहक बनाकर भेजा जैसे आरोपियों ने नकली यूरेनियम पदार्थ आरक्षकों को दिखाया वैसे ही टीम ने चारों आरोपियों की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

चारों आरोपियों से टीम में नकली यूरिनयम पदार्थ बरामद किया है। चारों ही आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और 3 करोड़ रुपए में नकली यूरेनियम पदार्थ बेचने इंदौर आए थे। फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड निकलवाने के लिए इंदौर एसटीएफ की टीम में कानपुर पुलिस को सूचना दी है।

meena

This news is Content Writer meena