दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, टक्कर इतनी जबरदस्त की गाड़ियों में ही फंसे शव

7/30/2020 11:08:17 AM

मंडला(अरविंद सोनी): मंडला जिले में गुरुवार सुबह नेशनल हाइवे 30 पर दो वाहनों की टक्कर से भीषण सड़क हादसा हो गया। बिछिया थाना क्षेत्र में 407 और पिकअप में आमने सामने की टक्कर हो गई। इसमें मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस व राहत दल मौके पर पहुंच गया है। राहत व बचाव कार्य जारी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बिछिया मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर बिछिया थाना परिक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक तेज रफ़्तार में रायपुर से लोहा लेकर मंडला की तरफ आ रहा था और पिकअप वाहन मंडला से रायपुर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान राष्ट्रीय राज मार्ग पर हनुमान नाला के पास दोनों वाहनों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें पिकअप वाहन में बैठे 3 लोगों सहित 1 ट्रक ड्राइवर की घटना स्थल पर मौत हो गई। 

PunjabKesari
हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये जिससे सभी मृतक बहुत ही भयानक तरीके से वाहनों में फस गये जिसके चलते दोनों वाहनों को गैस कटर से काटना पड़ा जिसके बाद चारों मृतको के शव बाहर निकल पायें। बिछिया पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पोस्टमार्टम के लिए सामुदाय स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मरने वालो की संख्या इजाफा हो सकता है। फिलहाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने 4 लोगों की मौत की ही पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News