कमबख्त इश्क! 13 साल छोटे रिक्शे वाले के साथ भागी 45 साल की महिला, 47 लाख रुपए भी ले गई

10/22/2021 3:02:17 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की हाजी कालोनी से संभ्रांत परिवार की 45 वर्षीय महिला के लापता होने से हड़कंप मच गया। जब जानकारी जुटाई तो पता चला महिला अपने से 13 साल छोटे 32 वर्षीय रिक्शा चालक प्रेमी के साथ फरार हुई है। वह तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी ले गई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर जावरा, रतलाम और उज्जैन में छापे मार रही है। दोनों के पकड़े जाने के बाद ही इस मामले का खुलासा करेगी।

PunjabKesari

जी हां  इंदौर की एक 45 वर्षीय महिला पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह घर से गहनें नकदी लेकर अपने रिक्शा चालक आशिक के साथ फरार हो गई। हैरान कर देने वाला यह मामला इंदौर के हाजी कालोनी खजराना का है। जहां संभ्रांत परिवार की महिला अपने घर से करीब आठ दिन पूर्व लापता हुई है। खजरना पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की है। महिला का ससुराल और मायका पक्ष धनाढ्य वर्ग का है और करोड़ों की जमीन के मालिक है। पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी बगैर बताए घर से लापता हो गई। मोबाइल बंद मिला तो शक गहराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई। पता चला उसका रिक्शा चालक इमरान से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह भी उसके साथ गायब है। टीआई के मुताबिक, लोकेशन के आधार पर एक टीम को जावरा भेजा गया है। फिलहाल दोनों के मोबाइल बंद आ रहे हैं।

वही परिजनों ने पुलिस को बताया, कुछ दिनों पूर्व ही जमीन के सौदे में मिले 47 लाख रुपये तिजोरी में रखे थे। तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी। उसने मौका देखा और रुपये व जेवर लेकर भाग गई। फिलहाल पुलिस महिला और उसके प्रेमी की तलाश में जगह जगह छापामार कर रही है। महिला और इमरान के पकड़े जाने पर ही पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News