नदी में नहाने गई 5 युवतियां डूबी, 3 की मौत, 1 अस्पताल रेफर, 1 लापता

8/25/2020 11:58:00 AM

शाजापुर(सुनिल गोयल): मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के कालापीपल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पार्वती नदी में 5 युवतियां नहाने गई हुई थी। इस दौरान अचानक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया और पांचों नदी में डूब गई। जिसमें से 3 युवतियों की पानी में डूबने से मौत हो गई जबकि एक युवती को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं एक युवती लापता बताई जा रही है जिसकी रेस्क्यू टीम द्वारा खोज जारी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मुंडलाकलां गांव की पांच युवतियां पार्वती नदी पर नहाने गई थी इस दौरान पानी के तेज बहाव में बह गई। घटना की सूचना नजदीकी थाना कालापीपल को मिली तो तुरंत जिला सीहोर एवं शाजापुर होम गार्ड समेत रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। सर्च ऑपरेशन शुरू किया जिसमें से बड़ी मशक्कत के बाद 3 युवतियों के शवो को बाहर निकाला,1 को सीहोर जिला अस्पताल रेफर किया गया वहीं 1 युवती का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। कालापीपल थाना पुलिस व सीहोर पुलिस मौके पर मौजूद है।
PunjabKesari
मौके पर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी पहुंचे हुए हैं। इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने इस घटना पर ट्वीट कर दुख जताया और सीएम ने मृतिकाओं के परिवार वालों को 4-4 लाख रुपए की सहायता करने की घोषणा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News