हाईकोर्ट में कोरोना का तांडव, एक साथ 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

11/27/2020 7:36:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में कोरोना वायरस ने अपने पैर तेजी से पसारने शुरु कर दिए हैं। अब इस वायरस का कहर हाईकोर्ट तक पहुंच चुका है। करीब 50 कर्मचारियों समेत हाईकोर्ट अधिवक्ता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इतने लोगों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव आने से कोर्ट में हड़कंप मच गया है। हाईकोर्ट में कोरोना की एंट्री से जहां प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं वहीं हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने मुख्य न्यायाधीश व जिला न्यायाधीश को एक पत्र भी लिखा गया है जिसमें हाईकोर्ट स्थगित करने का निवेदन किया है।

PunjabKesari

इंदौर हाईकोर्ट में कोरोना महामारी के मरीजो में लगातार ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है। इसी कड़ी में शहर का हाई कोर्ट के बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष अमर सिंह राठौर द्वारा बताया भी करीबन 50 कर्मचारी सहित अधिवक्ता कोरोनावायरस जिसको लेकर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष द्वारा मुख्य न्यायाधीश व जिला न्यायाधीश को 25 तारीख को पत्र लिखकर करीबन 7 दिनों तक के लिए हाईकोर्ट स्थगित करने का निवेदन किया है ताकि हाईकोर्ट में फैले कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके और सभी मरीजों का इलाज होने के बाद सुचारू रूप से कार्य प्रारंभ किया जाए।

PunjabKesari

पॉजिटिव पाए गए मरीजों में आवक जावक विभाग, आईटी विभाग, प्रेजेंटेशन विभाग, सहित कई विभागों मैं करीबन 3 से 4 लोग सभी विभागों के शामिल है। खेत एसोसिएशन द्वारा पत्र लिख निवेदन किया गया है तो वही इतने लोग करोना महामारी की चपेट में आने के बाद जल्द ही कोई हाईकोर्ट से जुड़े न्यायाधिपति जल्द ही एसोसिएशन के पत्र पर कोई निर्णय ले सकते हैं। 


meena

Related News