अपने बच्चों की ट्यूशन टीचर से हुआ 50 साल के अधेड़ को प्यार, दूसरी शादी रचा रहा था कि पहली पत्नी ने...

6/19/2021 9:57:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): 50 साल की उम्र में एक बुजुर्ग को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। पहली पत्नी को जैसे ही शादी की खबर लगी तो वह अपने तीनों बच्चो को होटल लेकर पहुंची और जमकर हंगामा किया। हंगामा होता देख युवती के परिजन मौके से भाग गए। वही पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

PunjabKesari

कहते है प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार तो अंधा होता है, जी ऐसा कुछ मामला इंदौर के भवरकुआ थाना क्षेत्र में सामने आया है। क्षेत्र की एक होटल में कम्पेल के रहने वाले तीन बच्चों के 50 वर्षीय पिता डॉक्टर  जितेन्द्र दांगी अपने से 20 साल छोटी युवती जो घर और बच्चों को शिक्षा देने आती थी से दूसरी शादी रचा रहा था।

PunjabKesari

शादी की खबर जैसे ही पहली पत्नी को मिली तो वह अपने तीनों बच्चों को लेकर होटल में पहुंची और जमकर हंगामा किया और शादी रुकवा दी। हंगामा होता देख युवती के परिजन  वहां से भाग खड़े हुए। वही मौके पर पहुंची भवरकुआ थाना पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

PunjabKesari

परिजनों के मुताबिक युवती उनके घर पर बच्चों को पढ़ाने आती थी और इसी बीच दोनों में प्यार हो गया और प्यार इतना परवान चढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे की उम्र का भी ख्याल नहीं किया और शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो गए, लेकिन पहली पत्नी और बच्चों ने आकर उनकी शादी रुकवा दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News