अपने बच्चों की ट्यूशन टीचर से हुआ 50 साल के अधेड़ को प्यार, दूसरी शादी रचा रहा था कि पहली पत्नी ने...

6/19/2021 9:57:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): 50 साल की उम्र में एक बुजुर्ग को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। पहली पत्नी को जैसे ही शादी की खबर लगी तो वह अपने तीनों बच्चो को होटल लेकर पहुंची और जमकर हंगामा किया। हंगामा होता देख युवती के परिजन मौके से भाग गए। वही पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

कहते है प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार तो अंधा होता है, जी ऐसा कुछ मामला इंदौर के भवरकुआ थाना क्षेत्र में सामने आया है। क्षेत्र की एक होटल में कम्पेल के रहने वाले तीन बच्चों के 50 वर्षीय पिता डॉक्टर  जितेन्द्र दांगी अपने से 20 साल छोटी युवती जो घर और बच्चों को शिक्षा देने आती थी से दूसरी शादी रचा रहा था।



शादी की खबर जैसे ही पहली पत्नी को मिली तो वह अपने तीनों बच्चों को लेकर होटल में पहुंची और जमकर हंगामा किया और शादी रुकवा दी। हंगामा होता देख युवती के परिजन  वहां से भाग खड़े हुए। वही मौके पर पहुंची भवरकुआ थाना पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।



परिजनों के मुताबिक युवती उनके घर पर बच्चों को पढ़ाने आती थी और इसी बीच दोनों में प्यार हो गया और प्यार इतना परवान चढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे की उम्र का भी ख्याल नहीं किया और शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो गए, लेकिन पहली पत्नी और बच्चों ने आकर उनकी शादी रुकवा दी।

 

meena

This news is Content Writer meena