इंदौर हादसा: मंदिर में बनी बावड़ी की छत धंसने से 12 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

3/30/2023 4:33:39 PM

इंदौर(सचिन बहरानी) : इंदौर में रामनवमी पर हुए हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मंदिर में बनी बावड़ी में चार से पांच फीट पानी है और इसकी गहराई तकरीबन 40 फीट बताई जा रही है। मंदिर में बावड़ी की छत पर बहुत से लोग हवन कर रहे थे। इसी दौरान छत धंस गई और करीब 25 लोग गिर गए। गिरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी हैं। यह मंदिर करीब 60 साल पुराना है। कन्या पूजन का कार्यक्रम था, इसलिए मंदिर में भीड़ ज्यादा थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

हादसे पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि इंदौर हादसे से दुखी हूं। सीएम शिवराज सिंह चौहान से स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार बचाव और राहत कार्य में तेजी से आगे बढ़ रही है। मेरी प्रार्थना उन सभी प्रभावितों और उनके परिवारों के साथ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि इंदौर के स्नेह नगर के पास पटेल नगर में मंदिर में हवन चल रहा था। यहां श्रद्धालु बावड़ी की छत पर बैठे हुए थे। वजन ज्यादा होने की वजह से छत धंस गई और 25 से अधिक लोग उसमें गिर गए। जिनमें से अब तक 12 की मौत की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने रस्सियों की मदद 18 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है। बताया जा रहा है कि बावड़ी में पानी भी था जिस वजह से कितने लोग गिरे है कुछ कहा नहीं जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News