शिवालय में हुआ चमत्कार, 6 फिट का काला नाग आकर नंदी से लिपटा (Video)

8/25/2020 5:41:07 PM

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन में एक मंदिर में बेहद चौकाने वाला वाक्य सामने आया। जहां कोरोना निवारण के लिए शिव मंदिर में चल रहे महामृत्युंजय जाप के दौरान एक नाग शिवलिंग और नंदी से आकर लिपट गया। इसे इत्तफाक कहे या चमत्कार लेकिन जिसने भी सुना या देखा वह दंग रह गया। यह हैरान कर देने वाली घटना रायसेन जिले के उदयपुरा की है।


रायसेन जिले के उदयपुरा में कोरोना महामारी निवारण के लिए 2 माह से चल रहे शिव मंदिर पर महामृंतुजय जाप के समय की है। जहां शिवालय में 6 फिट लंबा काला सांप पहुंच गया जिससे शिवालय में हड़कंप मच गया।

दरअसल, रायसेन जिले के उदयपुरा में कृषि उपजमंडी में रामेश्वर शिवधाम में सचिनकृष्ण शास्त्री द्वारा दो माह से कोरोना महामारी निवारणार्थ महामृत्यंजय जाप चलाया जा रहा था। जाप एक तरफ जाप चल रहे थे तो दूसरी तरफ उसी समय मंदिर के शिवालय में 6 फिट लंबा काला नाग आया और पहले नंदी से लिपटा और फिर शिवलिंग से लिपट गया। देखने वाले सभी लोग घबरा गए लेकिन इस दौरान भी पूजन और जाप चलता रहा। खबर लगते ही देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया।

बता दें कि शिवालय में मंडी सचिव, कर्मचारियों, व्यपारियों द्वारा कोरोना महामारी निवारणार्थ महा मृत्युंजय का जाप किया जा रहा है। पंडित सचिन कृष्ण शास्त्री ने बताया कि यह सिद्ध स्थान हैं। जहां स्वयं राम रूप में नाग शिवालय में आये और नंदी से लिपटे रहे फिर शिवलिंग से लिपटे रहे और कुछ समय बाद मंदिर से प्रस्थान कर गए।

meena

This news is meena