पार्टी करने निकले 6 दोस्तों की मौत से हर आंख हुई नम, एक घर से एक साथ निकली 3 अर्थियां

2/23/2021 5:56:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में देर रात खड़े टैंकर में पीछे से तेज रफ़्तार कार टेंकर में जा घुसी जिसमें 6 युवको की मौत हो गई। घटना के बाद सभी युवकों के शवों का एम वाय अस्पताल में पोस्मॉर्टम होने के बाद तीन युवकों  की एक ही घर से शव यात्रा निकली और सयाजी  मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार  हुआ तो सारा इलाका शोक में डूब गया।

PunjabKesari

सभी युवक अपने परिवार को पार्टी का बोल के निकले थे और वह देवास बायपास  से कहीं खाना खाकर अपने घर विजय नगर की तरफ लौट  रहे थे कि इंडियन ऑयल पेट्रोल कपंनी के पास मेन रोड पर खड़े पेट्रोल के टेंकर में युवकों की कार जा घुसी हादसा इतना खतरनाक था कि कुछ देर में सभी की मौत हो गई। सभी मृतक मालवीय नगर के रहने वाले थे जिसमें से कुछ युवक पढ़ाई करते थे तो कुछ निजी कंपनियों में नौकरी करते थे।

PunjabKesari

आज सभी का पीएम एम् वाय अस्पताल में हुआ और उनकी शव यात्रा निकली जब मृतकों के शव उनके घर पहुंचे तो पूरी कालोनी में मातम पसर  गया और हर एक छोटे-बड़े पुरुष-महिलाओं की आंख से आंसू  बह निकले।

PunjabKesari

भीषण हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जहां  फुटेज में कार ओवरटेकिंग करते हुए सड़क किनारे खड़े पेट्रोल के टैंकर में जा घुसी। घटना के बाद आज दोपहर को एसपी पूर्व ने भी घटना स्थल का मुआयना कर टेंकर चालक के खिलाफ कार्यवाही की है।

PunjabKesari


Content Writer

meena

Related News