क्रूरता की हदें पार! 7 पिल्लों को जहर देकर मारा, पशु वध का मामला दर्ज

2/8/2023 3:25:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): इंसानों से ज्यादा वफादार कुत्ता होता है...इसी वफादार जानवर के साथ ग्वालियर में क्रूरता भरा मामला सामने आया है। जहां खेड़ापति इलाके में किसी ने 7 डॉगी (कुत्ते के पिल्लों) को जहर देकर मार डाला। पशु प्रेमियों ने इस मामले पर सख्त नाराजगी जताई है और कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शिकायत  पर अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

ग्वालियर की खेड़ापति कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने एक साथ 7 नन्हे डॉगी को मृत हालत में देखा। डॉगी की उम्र एक महीने के लगभग बताई जा रही है। लोगों की मानें तो मंगलवार शाम तक यह सभी डॉगी इलाके में चहल कदमी करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन बुधवार सुबह सब मृत मिले। लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने सभी डॉगी की डेड बॉडी को पीएम के लिए भेजा है। खेड़ापति कॉलोनी में रहने वाले मनोज श्रीवास्तव ने आशंका जताई है कि किसी ने डॉगियों को जहर देकर मारा है। पुलिस ने मनोज की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पशु वध का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News