खेलते खेलते 77 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 7 साल का मासूम, रेस्क्यू जारी, लोग कर रहे बच्चे की जिंदगी की दुआएं

3/14/2023 3:17:39 PM

विदिशा (अमित रैकवार): मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की गांव खेरखेरी पठार में एक 8 साल का मासूम 77 फीट गहरे बोरबेल में गिर गया। मासूम अपने माता पिता के साथ खेत में फसल कटाई करने गया था और पास में ही खेल रहा था। उसी वक्त यह हादसा हो गया। बोरवेल में गिरे 7 वर्षीय बालक के सकुशल निकालने के लिए जिला प्रशासन दल ने युद्धस्तर पर प्रयास प्रारंभ कर दिए है। कलेक्टर उमाशंकर भार्गव सहित बचाव दल और अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व लटेरी ने बताया है कि घटना आज सुबह 11 बजे की है जब बालक लोकेश अहिरवार पति दिनेश अहिरवार बंदरों का पीछा करते हुए बोरवेल में गिर गया। प्रशासन ने तत्काल बचाव कार्य प्रारंभ कर दिए है।

बिना केसिंग के 60 फीट के बोरवेल में बच्चे के 43 फीट पर फसे होने का अनुमान है। लगभग 11 बजे से बच्चे तक आक्सीजन पहुंचाने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।



बोर में अंधेरे में देखने वाले नाइट विजन कैमरे को भी पहुंचाया गया है, कैमरा बच्चे की गतिविधि की जानकारी देगा। घटना स्थल पर जे सी बी सहित अन्य मशीनों ने भी काम प्रारंभ कर दिया गया है। बचाव स्थल के पास पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी तैनात की गई है।

meena

This news is Content Writer meena