PM मोदी से मिली 7 साल की आहना, बोली- आप लोकसभा में नौकरी करते हो

7/28/2022 11:47:01 AM

उज्जैन(विशाल सिंह): एक 7 साल की बच्ची ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल जीत लिया। बच्ची ने अपनी चटपटी बातों से पीएम को हंसा दिया। मासूम ने पीएम से पूछा कि आप लोकसभा में नौकरी करते हो ना? इस बात को सुनकर पीएम मुस्कुरा दिए पीएम ने भी बच्ची को दुलारते हुए चॉकलेट देकर विदा किया। सांसद भवन में इन सब मनोरंजक बातों का सारा घटनाक्रम अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र से सांसद अनिल फिरोजिया बुधवार को परिवार सहित नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे थे। उनके साथ उनकी 7 वर्षीय पुत्री आहना भी थी। सांसद भवन में मुलाकात के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 वर्षीय बालिका अहाना के बीच हुई बातचीत वायरल हो रही है। फोटो में दिख भी रहा है कि पीएम मोदी बच्ची की बातों से प्रसन्न हो रहे हैं।

PunjabKesari

खास बात यह रही कि संसद भवन में सांसद फिरोजिया के परिवार से मुलाकात के दौरान जब पीएम ने पूछा मैं कौन हूं? बच्ची ने कहा आप लोकसभा में नौकरी करते हो…बच्ची ने कहा आप मोदी जी हैं। आपको टीवी पर देखती हूं। पीएम मोदी ने दूसरा सवाल किया कि मैं क्या करता हूं आहना ने कहा कि आप लोकसभा टीवी में काम करते हो। छोटी बच्ची के जवाब सुन मोदी भी मुस्कुरा दिए और संसद भवन में मौजूद अन्य लोग भी हंसी नहीं रोक सके। पीएम ने आहना के साथ फोटो भी खिंचवाई और विदाई के दौरान उन्होंने बच्ची को चॉकलेट भी दी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों से जब भी मिलते हैं बच्चों के सवाल जरूर करते हैं जिससे बच्चे भी प्रधानमंत्री से चर्चा में मशगूल हो जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News