90 साल की दादी ने सीखी ड्राइविंग, फिर हाईवे पर दौड़ाई कार, CM शिवराज भी हो गए फैन

9/23/2021 1:45:14 PM

देवास: कहते हैं सीखने की कोई उम्र नहीं होती, बस इच्छा शक्ति होनी चाहिए। इस बात को सच कर दिखाया 90 साल की दादी ने जिसने उम्र के अंतिम पड़ाव में कार चलाना सीखी और अब नेशनल हाईवे पर कार दौड़ा रही हैं। दादी की बहादुरी और जज्बे का वीडियो शेयर करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने भी तारीफों के पुल बांधे हैं।


मध्य प्रदेश के देवास जिले के बिलावली की रहने वाली 90 साल की दादी रेशम बाई तंवर कुछ दिन पहले कार चलाना सीखा और अब बेधड़क नेशनल हाईवे पर कार दौड़ाते हुए नजर आ रही है। दादी का यह वीडियो देख लोग दादी की तारीफ कर रहे हैं। वही सीएम शिवराज सिंह चौहान भी उनके इतने मुरीद हो गए कि ट्वीट करते हुए लिखा कि दादी मां ने हम सभी को प्रेरणा दी है कि अपनी अभिरुचि पूरी करने में उम्र का कोई बंधन नहीं होता है। उम्र चाहे कितनी भी हो, जीवन जीने का जज़्बा होना चाहिए!

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर भी दादी के जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं। जो कोई भी उनको कार ड्राइव करते देखता है वह देखता ही रह जाता है। बताया जा रहा है कि दादी अरसे से ड्राइविंग सीखना चाहती थी और अब जाकर उनकी यह इच्छा पूरी हो पाई है। वे बिना डर के नेशनल हाईवे पर भी कार दौड़ा रही हैं। दादी की ड्राईविंग देख राहगीर भी हैरान होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News