जुनून: ठीक से चल भी नहीं पाती फिर भी बूस्टर लगवाने खुद सेंटर पहुंची 95 वर्षीय श्यामबती

1/25/2022 6:50:20 PM

बालोद: देशभर से बहुत सी तस्वीरें निकल कर सामने आई है जिनमें वैक्सीनेशन टीम वैक्सीन के लिए लोगों से जद्दोजहद करती नजर आए हैं,कईयों ने पीटा तो कईयों ने पथराव करके टीम को भगाया। लेकिन छत्तीसगढ़ के छोटे से गांव बघमरा से एक अच्छी तस्वीर निकल कर सामने आई हैं। जहां 95 वर्ष की बुजुर्ग महिला श्यामबती जो खुद ठीक से चल भी नहीं पाती हैं और न आखों से ठीक से दिखाई देता है और न ठीक से सुन पाती हैं।

PunjabKesari

ऐसी हालत में भी बुजुर्ग महिला अपने गांव से 3 किमी चलकर बालोद जिला मुख्यालय स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर कोरोना का बूस्टर डोज लगवाया है। बुजुर्ग महिला के जज्बे और जुनून की जिलेभर में सराहना की जा रही है। स्वंय कलेक्टर ने भी बुजुर्ग महिला के इस कदम की सराहना की है।

PunjabKesari

जिले के बघमरा गांव की 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला श्यामबती कोरोना वैक्सीनेशन के दो डोज पहले ही लगा चुकी है। वही तीसरी लहर के दस्तक के बीच वे खुद बालोद जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में बने अस्थाई वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची और टीका का बूस्टर डोज लगवाई।
PunjabKesari

वही बुजुर्ग महिला श्यामबती ने भी कहा कि कोरोना से बचाव के लिए उन्होंने यह टीका लगवाया। वही बुजुर्ग महिला की बहू व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने भी बुजुर्ग महिला के इस जज्बे और जुनून का सराहना करते हुए अन्य लोगों के लिए इस प्रेरणादायक पहल बताते नजर आए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News