मैगी खाने से बिगड़ी नौवीं कक्षा की छात्रा की तबीयत, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

1/8/2024 7:03:03 PM

रीवा(गोविंद सिंह): फास्ट फूड आज कल के लाइफस्टाइल का जरूरी हिस्सा बन चुका है, लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा में बच्चों के सबसे मनपसंद मैगी खाने से नौंवी कक्षा की छात्रा की मौत हो गई। जी हां बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला रीवा जिले के सेमरिया थाना का है। जहां बच्ची की जिद पर मां ने रात को खाने में मैगी बनाई। जैसे ही बच्ची ने मैगी खाई तो उसकी तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, जरमई गांव की रहने वाली रिया साहू की रविवार को ट्यूशन पढ़कर लौटी थी। घर आकर उसने मैगी खाने की जिद की। मां उर्मिला साहू और रिया ने मिलकर मैगी बनाई और जैसे ही रिया ने मैगी खाई उसकी हालत बिगड़ गई। 

बच्ची रिया की तबीयत खराब होने के बाद उसे तुरंत उपचार के लिए सेमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उसे रीवा ले जाने को कहा लेकिन संजय गांधी अस्पताल पहुंचने से पहले ही रिया साहू की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि नूडल्स खाने के बाद से ही बच्ची की हालत बिगड़ी इसके बाद वह बच्ची को लेकर उपचार के लिए निकले थे। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर ऐसा क्या था जिसके कारण बच्ची ने दम तोड दिया फिलहाल बच्ची का शव परीक्षण कराया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena