B’day पर मंदिर में दर्शन के बाद घर लौटा बच्चा सीढ़ियों से गिरा...खरोंच तक नहीं आई, परिजन बोले- हनुमान जी ने बचाया (video)

Monday, Sep 02, 2024-03:48 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्य प्रदेश के इंदौर में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 5 साल के मासूम के साथ जन्मदिन वाले दिन दर्दनाक हादसा हो गया लेकिन उसे एक खरोंच तक नहीं आई। इसे चमत्कार ही कह सकते हैं कि इतने बड़े हादसे के बाद भी बच्चा एकदम स्वस्थ है। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।परिजनों का मानना है कि वह बच्चे को हनुमानजी ने बचाया है क्योंकि वे जन्मदिन पर मंदिर से पूजा करके लौटे थे।

एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले परिवार में 5 साल के बच्चे का जन्मदिन था। इस शुभ दिन की शुरूआत सारे परिवार ने मंदिर में बजरंगबली का आशीर्वाद लेकर की। इसके बाद घर पहुंचने पर बच्चा खेलने लगा। लेकिन अचानक घर के बाहर ही बनी हुई लोहे की सीढ़ियों से उसका पैर फिसल गया और वह अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरा। लेकिन उसे कोई चोट नहीं आई। हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

परिजन इसे बजरंगबली का चमत्कार मान रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हीं की कृपा से बच्चे की जान बची है। बताया जा रहा है कि बच्चा हनुमान जी का अनन्य भक्त है और प्रतिदिन हनुमान जी की पूजा करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News